सुनैना और उसके बॉस की पहली मुलाकात की पहली सालगिरह भाग-2

सामने के दरवाजे से चलने और प्रकाश पर स्विच करने के बाद, सर लाउंज में बैठ गए और चुपचाप सुनैना से बात की।


प्रिय उप, मेरे लिए अपने जूते उतार दो। सुनैना ने अपनी काली ऊँची एड़ी के जूते उतार दिए और उसके सामने खड़ी हो गई। सर खड़ा था और उसके पास आया, उसके नम्रता से चुंबन, उसके हाथ उसकी पीठ के पीछे गिरावट और काली पोशाक अनज़िप। उसके कंधे से धीरे धीरे इसे छील और दे यह उसके शरीर नीचे sensually स्लाइड जब तक यह उसके पैरों पर जमा, यह सब करते हुए उसे धीरे चुंबन। लाउंज सर चुंबन के बीच में खड़े हैं, जबकि पूरी तरह से नग्न सुनैना , एक लगभग वायव्य एहसास कराती है कि वह जारी किया जा सकता था।

सर ने सुनैना से दूर हटकर उसके उभरे हुए शरीर को देखा, अपना समय लेते हुए, हर वक्र और आर्क को देख रहा था
उसके विनम्र शरीर के। स्थिति एक, सर ने किसी के हवा के साथ आदेश दिया जो जानता था कि वह होगा
तुरन्त मान लिया। तुरंत, सुनैना ने पद ग्रहण किया, उसके सिर के पीछे उसकी बाहें और उसके पैर फैल गए। पहले से ही उसका शरीर प्रत्याशित यौन सुख के उत्साह और रोमांच का अनुभव करने लगा था। सर खड़े होकर सुनैना के पास पहुंचे, सीधे उनके सामने खड़े थे। उसने अपने स्तनों को बाहर की ओर देखा, उसके नितंब कूल्हों और उसकी छंटनी की हुई चूत पर। उसके पीछे चलते हुए, उसने उसकी पतली गर्दन की प्रशंसा की, उसे स्वाभाविक रूप से पीछे की ओर झुकाया और उसके सुस्वाद नितंबों की वक्रता हुई। सुनैना ने महसूस किया कि उसकी आँखें उसके शरीर पर यात्रा कर रही हैं, इससे उसे अपने उप होने पर गर्व महसूस हुआ, उसके निपल्स सख्त हो गए थे और उसकी चूत नम हो गई थी। सुनैना स का शरीर अकड़कर संवेदनशील लगने लगा था क्योंकि उसे अपने शरीर को अपने करीब महसूस होता था और वह जानती थी कि वह जल्द ही उसे स्पर्श करेगा। यह एक ही समय में स्वर्ग और नरक था, इंतजार करना और उसके स्पर्श को इतनी बुरी तरह से चाहना।



सर को पता था कि सुनैना टेंडरहुक पर थी जो उसे छूने के लिए इंतजार कर रही थी, इससे उसे खुशी हुई कि वह उसे बना सकता है इस तरह महसूस करो और वह जानता था कि वह उसके लिए अनुभव बढ़ाने के लिए उसे कितनी देर इंतजार करवा सकता है। वह कर सकेगा
मदद नहीं, लेकिन उसके कड़े निपल्स, उसकी लेबिया की हल्की फुर्ती और दमकती त्वचा को नोटिस किया। चलना दौर उसके सामने करने के लिए, वह उसे मुश्किल उसे तैयार मुंह में चूमा, उसकी जीभ delving। उसने उसे सुना नरम विलाप और उसे करने के लिए उसकी प्रतिक्रिया में एक संतुष्टि महसूस किया। अपने हाथों से ऊपर पहुँच कर उसने दोनों को पुचकारा एक ही समय में दोनों निपल्स निचोड़ने से पहले उसके हाथों में स्तन और उसके बड़े हाथों में उन्हें दबा दिया। सुनैना जोर से विलाप करती है और वह स्थिति में रहने के लिए अपने शरीर को तनावपूर्ण महसूस कर सकती है।
उसके स्तनों का उसके स्वामी द्वारा इतने मोटे तौर पर व्यवहार किया जाना, उत्तम आनंद था और बिल्कुल वही जो सुनैना चाहती थी। उनके मजबूत हाथ और उसके उत्साही चुंबन उसे ताकत का draining गया था, लेकिन वह स्थिति में रहने के लिए लड़ाई लड़ी,
उसका शरीर काँप उठा। सुनैना के स्तनों ने उसके मुंह के लिए दर्द किया, उसकी चूत उसके ध्यान को महसूस करने के लिए मर रही थी, लेकिन वह जानती थी कि उसके पास धैर्य होना चाहिए। सर को उसका सह बनाने में मजा आता था, जब वह उसे चाहता था और वह आज रात नहीं जाता था।
खींचते हुए सर ब्यूरो में चले गए और अंदर पहुँचे, उन्होंने एक छोटी चाँदी की चेन निकाली, जिसके दोनों सिरों पर निप्पल के निशान थे। अपने विनम्र की ओर वापस चलते हुए, उसने अपना सिर झुका लिया और उन पर चूसने से पहले प्रत्येक निप्पल को चाट लिया, निपल्स को अपने मुंह के पीछे खींच लिया और कड़ी मेहनत और लंबे समय तक चूसने लगा। सुनैना ने महसूस किया कि वह आनंद से बेहोश हो जाएगी क्योंकि वह चूसा और प्रत्येक निप्पल पर नब्ज टटोली, सनसनी सीधे उसकी चूत में जा रही थी और उसे गीला कर रही थी। एक बार और खड़े होकर सर ने प्रत्येक निप्पल से एक क्लैंप संलग्न किया, उन्हें सामान्य से थोड़ा अधिक कसकर। स्थानीय दर्द की तीव्रता, सुनैना को गर्म कर रही थी, उसकी चूत समय के साथ काम कर रही थी, उसके पैर से रस निकलने लगा था।

स्थिति दो प्यारे लड़की, सर ने आज्ञा दी। सुनैना तुरन्त अपने घुटनों पर थी, पीछे झुक कर उसे पकड़ लेती थी टखने। सर दराज में लौट आए और अपनी फसल के साथ वापस आ गए। दोनों स्तनों और tugging पर यह चल रहा है हल्के से उसके निप्पल की चेन पर उसने फिर उसे अपने हाथों और घुटनों पर आदेश दिया। आसानी से तुलना करते हुए, सुनैना उस पर थी कुछ ही समय में हाथ और घुटने, उसकी पीठ धनुषाकार और उसके गोल चूतड़ हवा में लहराते हुए। सुनैना के स्तन बह गए धीरे से चेन झपकी लेने के रूप में वह ले जाया गया। सर ने सुनैना की पीठ पर गोल घुमाया और आकार में मार्वल किया उसकी गोल गांड। उसने अपनी फसल ली और उसके बाएं नितंब पर थप्पड़ मारा, जिससे उसकी त्वचा पर लाल निशान पड़ गया। सुनैना एक छोटी सी फुसफुसाती आवाज हुई, यह एक ऐसी आवाज थी जिसे सर बहुत अच्छी तरह से जानते थे और वह जानते थे कि वह मुश्किल से अंदर है उसके शरीर पर नियंत्रण, उसकी उत्तेजना जल्दी से बढ़ रही थी और वह आज रात उसके साथ धीमी गति से जाना चाहता था, यह एक ऐसी याददाश्त थी जिसे वह जल्द ही नहीं भूल पाएगा। उसे केवल तीन बार थप्पड़ मारने के बाद वह सामने की तरफ गोल हो गया की सुनैना वह एक शानदार नजारा था, उसका थोड़ा लाल तल अभी भी उसे दिखाई दे रहा था, उसकी आँखें बंद थीं और ए उसके चेहरे पर शुद्ध आनंद की अभिव्यक्ति। एक नरम शीन ने उसके शरीर को ढँक दिया और उसने अपने मालिक होने पर गर्व महसूस किया
उसका लंड उसकी पैंट में और भी सख्त हो गया।

सुनैना , मैं चाहता हूं कि आप अपने मुंह से अपने स्वामी के लंड की सेवा करें, उसकी मुस्कुराहट व्यापक है क्योंकि उसने प्रतिक्रिया देखी उसका आदेश। सुनैना ने अपनी आँखें खोलीं और अपने मालिक की ओर प्यार से देखा, उसके तरीके को पूरी तरह से पूरा करने के बाद उसने अपनी पैंट को खोल दिया और अपने लौड़ा का पर्दाफाश किया। वह अपने गर्म मुंह के लिए अपनी कठोरता को घेरने के लिए कठोर और उत्सुक था। सुनैना ने अपने लौड़ा को महसूस किया कि यह उसके स्पर्श के तहत अनजाने में कंपकंपी लगाता है।

वह इसे पाला है और इसकी लंबाई नीचे, चुंबन और उसे सावधानी से पकड़े। उसकी जीभ को सूजा हुआ घुंडी के चारों ओर चलाने और धीरे से ऊपर और नीचे चूसना। वह अपनी जीभ पर नरम चिकनी त्वचा को महसूस कर सकती थी, अपने मीठे प्री कम का स्वाद ले सकती थी। विलाप करते हुए उसने अपने लंड को चूसा और चाटा, उसे अपने हाथों और मुंह से सहलाते हुए, सुनैना ने चूसा और निगल लिया, उसके गले के नीचे अपने लौड़ा को मजबूर किया और उसे उसके लिए धड़कन बना दिया। सर अपनी खुशी को शामिल नहीं कर सके और उसे उसके बालों से पकड़कर उसने अपने इच्छित मुंह से अंदर धकेल दिया। जोर से और लंबे समय तक धक्का वह
लगा कि उसका लंड उसके गले के पीछे और परे फिसल रहा है। पशुवत वासना के साथ वह जोर से और लंबे समय तक चलती है। सुनैना को भी प्राइमरी स्ट्रैसिंग महसूस हुई और वह अपने मालिक के नीचे विलाप कर रही थी। अपनी सहलाने वाली गेंदों से गर्म सह को रोकने में असमर्थ, उसने अपने वीर्य को अपने उपर के गले के फंदे से नीचे उतारा, यह देख कर कि वह चाट रही है और उत्सुकता से चूसा लेकिन धीरे से किनारे पर अपना शरीर। उसके लौड़ा पर उसके प्रशासन ने उसे कड़ी मेहनत से रखा और उसके अधिक आकर्षण के लिए काम कर रहा था, लेकिन इससे पहले कि वह खुद उसका लाभ उठाती, वह उसके लिए उसका प्रदर्शन करती।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *