सुनैना और उसके बॉस की पहली मुलाकात की पहली सालगिरह भाग-3

दराज में एक बार और खजाने की ओर बढ़ते हुए उसने एक वाइब्रेटर निकाला और उसे सुनैना को दे दिया। प्रदर्शन मुझे बताया कि आप अपने खिलौने को सह का उपयोग कैसे करते हैं, उन्होंने कहा।
लाउंज से थ्रो कुशन लाने और उन्हें सर के सामने फर्श पर रखने के लिए, जिसने खुद को लाउंज चेयर पर बैठाया था, सुनैना फिर खुद को उन पर सहज बनाने के लिए आगे बढ़ी।


मुस्कुराते हुए, और निप्पल क्लैंप के साथ अभी भी उसे अत्यधिक जगाए रखते हुए, सुनैना ने कामुक रूप से अपने पैरों को फैलाया, खुद को अपने मालिक के लिए खुलकर उजागर किया। पलक झपकते ही उसने अपनी वाइब्रेटर को उसके गीलेपन, चूत को दबाते हुए, अपने आप को अंतिम रूप से छूने का आनंद उठाया, जिससे वह थोड़ा आगे की ओर झुक गई क्योंकि उसके हाथ ने फाल्सी ऑब्जेक्ट को उसके स्पंदनिंग उत्सुक योनी में निर्देशित कर दिया। अपने खिलौने को धीरे-धीरे और बाहर घुमाते हुए, धीरे से और उसके कूल्हों को घुमाते हुए, सुनैना ने अपने मालिक की ओर देखने के लिए अपनी आँखें खोलीं और उसके चेहरे पर वासना और खुशी देखी। खुशी है कि वह अपने शो का आनंद ले रहा था, सुनैना ने वाइब्रेटर को जोर से और जोर से धक्का देना जारी रखा, जिससे उसकी उत्तेजना बढ़ गई और उसे जोर से कराहने लगी। अब खुद को नियंत्रित करने में असमर्थ, सुनैना ने कृपया सर, मे आई कम से विनती की?

सर ने अपने उप पर गर्व से, अपने शानदार प्रदर्शन से अभिभूत होकर, अपने लौड़ा के रूप में सूजन किया था अपने आप को संभोग करने के लिए लाने के लिए विकल्प लौड़ा का उपयोग करते हुए देखा। हाँ सुनैना , अब सह, उसने ज़ोर से आदेश दिया और जब वह उसके सामने कंपकंपाती थी, तब उसकी असीम संतुष्टि देखी जाती थी, उसकी शुरुआत खुशियों से भरी थी उसके लिए उसने खुद को सोचा।

उसे ठीक करने के लिए बस एक पल देते हुए वह उसे उसके पैरों में मदद की और चूमा उसके मोटे तौर पर, के रूप में वह उसे उसे कुचल उसे लगभग क्रूर बनाने के लिए उसकी वासना। उसे सोफे के पीछे ले जाकर उसने उसे आगे की तरफ झुका दिया और अपने लंड को उसके गीले चुतड़ पर रगड़ दिया। उसे तैयार, उत्सुक बिल्ली में डुबाने से पहले केवल एक पल के लिए उन दोनों को छेड़ना। खुशी के उनके आपसी कराहना उन्हें आधा जंगली चला रहा है क्योंकि वह अपने प्यार करने वाले उप में जोर देता है और वह अपने धड़कते हुए लौड़ा पर वापस लौटती है। उसे धीरे-धीरे सवारी करते हुए, लेकिन लंबे समय तक कामुक स्ट्रोक के साथ, सर सुन सकते हैं कि नायिया के विलाप की पिच बदल गई क्योंकि उसकी उत्तेजना जल्दी बढ़ गई। वह और भी धीमा हो गया, सुनैना ज़ ने अपने लंड पर मखमली जैसी लाजवाब गीली चूत, अपनी फुदकती हुई माँस पेशियों की मालिश करते हुए उसे किनारे की ओर ले गया। इसे अंतिम रूप देने के लिए चाहने वाले सर रुक गए और बस आनंद लिया, सुनैना ज़ की चूत का अहसास, उसके लंड पर झनझनाहट और बदबू, उसका शरीर प्रत्याशा में कांप रहा था, उसके नरम फुदकते हुए जैसे उसने धैर्य से इंतजार किया। आगे पहुंचते हुए, सर ने निप्पल की मोहरों से लटकती चेन पर धीरे से हाथ फेरा और उसी समय उसने नीचे से थप्पड़ मार दिया। सुनैना ने विलाप किया और उसके नीचे फुसफुसाया, उसकी बिल्ली अप्रत्याशित रूप से चिकोटी काट रही थी। सर उसके कराहते हुए लंड के चारों ओर कसाव महसूस करते ही कराह उठे। उन्होंने अपने कार्यों को केवल और अधिक कठिन दोहराया, एक और चार बार थप्पड़ मारा। फिर से सुनैना की चूत सिकुड़ गई और अहसास अच्छा हो गया था।



सुनैना किनारे थी, उसका पूरा शरीर उस एक पल के लिए सतर्क था। वह जानती थी कि वह पूछेगी सह की अनुमति, लेकिन इस समय वह भाषण में असमर्थ महसूस कर रही थी, सर के रूप में उसे पूरी तरह से स्वादिष्ट पीड़ा में रखा जा रहा था।
सर ने सुनैना ज़ की चूत, उसके लंड और बॉल्स को बाहर निकाला, उसने अपने अंदर की जाँघ पर नीचे की तरफ दौड़ते हुए रस का निशान नोट किया और उसे इस बात का आभास हुआ कि उसके पास इस तरह से महसूस करने की शक्ति है। अपने हाथों को उसके नितंबों के पास से घुमाते हुए और उनके कर्वों को निहारते हुए उसने अपने हाथों से उसके गालों को फैला दिया। उसकी गांड उसके लंड के लिए बनी थी, वे पूरी तरह से एक साथ फिट थे और सर उसकी उत्कृष्टता का आनंद लेने के लिए तैयार थे। अपने लंड को ले जाकर उसने पीछे से उसकी गांड के ऊपर रगड़ दिया, उसके रस को उसकी गांड के चारों तरफ रगड़ दिया। उसके सूजे हुए सुपाड़े को उसके छेद के द्वार पर दबाते हुए, सर ने अथक रूप से धक्का दिया, सुनैना स को हांफते हुए, अपने मोटे लंड के साथ उसे फैलाया। उसकी गांड में जब तक उसके गर्म चूतड़ और उसकी गेंदों के खिलाफ उसकी गीली चूत के खिलाफ धीरे-धीरे बाहर खींचने और फिर से उसकी गहरी गांड को सहलाते हुए उसकी गांड में जोर से दबाया जाता है, तब तक उसकी गांड में हर तरह से धक्का देना।
सुनैना स्वर्ग में थी, सोचने में असमर्थ थी, उसके गधे को अद्भुत लौड़ा द्वारा आक्रमण करने की भावना का आनंद ले रही थी। उसके नितंबों पर उसके हाथ और उसकी चूत पर थप्पड़ मारते हुए उसके पूरे शरीर को खुशी से कांप रहा था। उसने महसूस किया कि रस उसके अंदरूनी पैर को चला रहा है और जोर से कराह रही है क्योंकि वह उसे खिंचाव महसूस कर रही है और उसके अंतरंग गधे को भर देती है।

उसके लंड पर थरथराहट महसूस हो रही थी और उसके कराहने की आवाज़ सुनकर सिर पर नियंत्रण हट रहा था। उसने जोर से और तेज़ी से धक्का दिया क्योंकि सुनैना ने अपने लौड़ा पर वापस धकेल दिया, पीसकर और खुशी में रो रही थी।

प्लीज सर, सुनैना प्लीज प्लीज… कम?

हाँ, हाँ सुनैना , अब

सुनैना स का पूरा शरीर उसके शरीर से धुलते हुए एक गहन गहन संभोग के रूप में हिल गया, जिससे वह रोने लगी और जोर से रोने लगी। सर खुद को बेमन त्याग के इस प्रदर्शन में शामिल नहीं कर सकते थे और उन्होंने अपने लौड़ा को उतनी ही मुश्किल और दूर तक घसीटा, जितना कि वह उसके अंदर अपने गर्म सह को चुभाने के लिए पैदा कर सकता था, उसकी गेंदों को सहलाना और उसके लौड़ा को स्वाभाविक रूप से झकझोर देना क्योंकि वह सबसे ज्यादा हताश महसूस करता था। उसे अपने सभी बीज के साथ भरने की जरूरत है। आगे पहुंचकर उसने सुनैना ज़ के निपल्स को दबाना बंद कर दिया और उसके स्तनों को अपने बड़े हाथों में दबोच लिया, और उन्हें सहलाते हुए कहा कि वह उसके अंदर अपने सह के आखिरी हिस्से को छिड़क दे। सुनैना ज़ का संभोग अभी भी लहरों में आ रहा था और उसने उन्हें सुनने के बजाय महसूस किया। कुछ क्षणों के बाद वह उसे पर आगे झुक जबकि उसके सहलाने वह उसे वापस चुंबन, सुनैना लगभग चुप अब केवल ध्वनि, आनंद के छोटे whimpers उसके शरीर में ढील और संतोष के रूप में पदभार संभाल लिया था।

हैप्पी एनिवर्सरी डार्लिंग, वह फुसफुसाया, आई लव यू।

आई लव यू, हैप्पी एनिवर्सरी, सुनैना ने बहुत ही शांत भाव से जवाब दिया।

सर सुनैना से निकल गए और उसे सामना करने के लिए बदल गया, उसके चेहरे और होंठ उन्होंने कहा पर धीरे उसे चुंबन, मुझे लगता है कि हम एक शॉवर प्रिय महिला की जरूरत है। हाँ सर, सुनैना मुस्कुरा दी। वह सर के साथ स्नान करना पसंद करती थी।

अंत …… या था ????

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *