सुनैना और उसके बॉस की पहली मुलाकात की पहली सालगिरह।

सुनैना सुगंधित स्नान से आगे बढ़ीं और बड़े शराबी सफेद तौलिया के लिए पहुंच गईं।


खुद को सुखाते हुए और अपने साटन रैप को दान करते हुए, उसने अपनी ड्रेसिंग टेबल पर धीरे से पैड किया। एक बार बड़े दर्पण के सामने बैठकर उसने अपने प्रतिबिंब की छानबीन की। सर को मिले उसे दो साल हो चुके थे और आज रात उस मुलाकात की सालगिरह थी। उसके बालों को सुखाकर और उसे पिन अप करके, उसने छोटे टेंड्रल्स को अपने चेहरे पर फ्रेम करने दिया और अपनी गर्दन को नीचे किया।

उसके मेकअप को लागू करने और उसके पसंदीदा इत्र को सही स्थानों पर डब करने के बाद, उसने अपने नए कपड़े में फिसलने के साथ अपने पैरों को लपेटने दिया। उसने कई महीनों पहले एक छोटी सी दुकान में ड्रेस खरीदी थी जिसे उसने खिड़की की खरीदारी के दौरान चुराया था, लेकिन उसने इसे सिर्फ इस अवसर के लिए रखा था।

अपनी पूरी लंबाई के कुंडा दर्पण के सामने खड़े होकर उसने स्वयं का निरीक्षण किया। पोशाक हर दिखाया उसके शरीर का आकार, उसके सुडौल आकार को दर्शाता है। यह एक साधारण काली पोशाक थी लेकिन कम कट वाली चोली और
विशेषज्ञ स्टाइलिंग ने इसे एक ही समय में सेक्सी और उत्तम दर्जे का बना दिया। सुनैना ने बिना अंडरवीयर के ही, जैसा पहना था रात वे मिले। उसकी ऊँची एड़ी उसके लंबे पैरों पर जोर देती है। उसका एकमात्र श्रंगार सरल है सिल्वर स्टड इयररिंग्स और मैचिंग सिल्वर चोकर उसके गले में।



उन्होंने अपने पसंदीदा रेस्तरां में मिलने की व्यवस्था की थी, सर ने कहा कि वह उसे कमरे में प्रवेश करना चाहते हैं और उसकी तलाश करना चाहते हैं, जैसे कि वह दो साल पहले था जब वे पहली बार मिले थे। टैक्सी पकड़कर, ठीक समय पर पहुंचने के बाद, सुनैना रेस्तरां के दरवाजों से गुज़री और कमरे को स्कैन किया। इसने हमेशा बिना अंडरवियर के सार्वजनिक रूप से बाहर रहने के लिए उसे परेशान किया और वह अकेले रहना पसंद नहीं करती थी। यह जानते हुए भी कि सर शायद उसे देख सकते थे, लेकिन सुनैना को सीधा और लंबा चलना और विश्वासपात्र हवा के साथ चारों ओर देखना चाहिए। उसने उसे कमरे में देखा और मुस्कुराई, वह बहुत सुंदर और आराम से दिख रही थी, उसका चेहरा उसे देखकर मुस्कुरा रहा था क्योंकि उसे एहसास हुआ कि वह प्रवेश कर चुकी है। कमरे को पार करते हुए उसने उसे खड़ा देखा और जैसे ही वह पास आया उसने अपना हाथ उसके पास रख दिया। उसकी आँखों में इच्छा पढ़ते ही सिर आँखों ने उसके शरीर को ऊपर-नीचे किया। मुस्कुराते हुए उन्होंने अपनी गहरी गुनगुनाहट दी जिससे वह घुटनों के बल कमजोर हो गए। उसे चुंबन धीरे उसके गाल पर, वह उसे करने के लिए फुसफुसाए मुझे पता है तुम पर कोई अंडरवियर, मेरे प्रिय प्रिय सुनैना है। सुनैना के निप्पल तुरंत खड़े हो गए और उसकी चूत से रात की पहली फुहार महसूस हुई। यह कभी भी लंबा नहीं हुआ जब सर उसके आसपास महसूस करने के लिए उत्सुक थे और आज रात उसे पता था कि उसके पास कुछ विशेष योजना होगी।
रात के खाने के माध्यम से, वे एक दूसरे की आँखों में देखते थे, छोटी सी बात करते थे और बमुश्किल एहसास करते थे कि वे क्या हैं
खा रहा है। वे एक-दूसरे के मन को पढ़ सकते थे और हवा में रसायन विज्ञान मूर्त था। सुनैना ने सिर उठाकर देखा और आश्चर्यचकित हो गई कि भाग्य उन्हें कैसे साथ लाया था। उन्होंने हाथ पकड़े और मेज के नीचे एक-दूसरे की जाँघों पर हाथ फेरा। मेज पर छोटे चुंबन चोरी के रूप में वे अपने पेय पिया। रात के खाने के बाद सर ने उन्हें नाचने का सुझाव दिया, जो सुनैना के लिए एक महान विचार की तरह लग रहा था क्योंकि वह उसके साथ दिखना पसंद करती थी, गर्व से अपने हाथ में लिपटे हुए, वे सड़क पर एक जगह पर चले गए, जिसे वे अच्छी तरह से जानते थे और अक्सर बाद में जाते थे उन्होंने खाया था। माहौल उनके अनुकूल था, एक बीते युग के संगीत से वे सहज महसूस करते थे। सुनैना और सर ने धीरे से नृत्य किया, बांह में हाथ, सिर पर सुनैना ज़ सिर पर आराम करते हुए, उसके शरीर को उसके खिलाफ रगड़ते हुए जैसे वे संगीत में तरल रूप से चले गए। उनके शरीर ने एक गर्मी पैदा की जिसने उन्हें अपनी दुसुनैना में बंद रखा। एक विशेष रूप से धीमी गति से नृत्य के दौरान वे एक दूसरे आँखों में और एक शब्द भी वे दोनों पूरी भावना चूमा जबकि कसकर एक दूसरे से चिपक कह बिना देखा। संगीत बंद हो गया और जैसे ही वे फर्श पर गए, वे दोनों दरवाजे की ओर बढ़े, हाथ पकड़कर सड़क पर सिरस कार तक पहुंचे।

वे कार को मिला के रूप में, सर सुनैना में बदल गया और उसे धीरे, उसकी बाहों उसे तंग पकड़े चूमा।:

सुनैना उसके चुंबन में इच्छा महसूस कर सकता था और के रूप में वह चूमा उसे अपनी जीभ उसके मुँह में प्रवेश किया और वह परिचित आवाज़ में महसूस किया खुद को भीतर गहरे वापस। कार के खिलाफ झुकाव, सर उसे कठिन खिलाफ लगाए, उत्कट चुंबन के रूप में उसके हाथ उसकी ड्रेस के कमजोर सामग्री के माध्यम से उसे हाथ फेरना शुरू कर दिया। सुनैना धीरे से कराह उठी और उसकी बाहें उसके गले में चली गईं क्योंकि उसके एक हाथ ने उसके स्तनों को सहलाया और उसके उभरे हुए चूचों को मसल दिया। सुनैना ने सोचा था कि वह वहां और फिर सहवास करेगी, लेकिन जैसे ही उसे अपना मन लुभाने लगा, सर ने उसे रोका और कार में बैठने के लिए दरवाजा खोल दिया। वह शरारत से मुस्कुरा रहा था, उसे ठीक-ठीक पता था कि वह उसके साथ क्या कर रहा है और सुनैना को होश आ गया कि यह एक लंबी रात होने वाली है, और उसने एक बार भी बुरा नहीं माना।

घर की ड्राइविंग, अंधेरी गलियों से होते हुए, सर ने सुनैना को देखा और मुस्कुराया, सुनैना , सिरस लौड़ा को कुछ ध्यान देने की जरूरत है। सुनैना ने संकोच नहीं किया, वह सारी रात अपने लंड को चूसने के लिए मरती रही और जैसे-जैसे वह उसकी ओर झुकती गई उसने धीरे-धीरे अपनी पैंट को खोलना शुरू किया और अपनी कठोरता महसूस कर सकती थी। धीरे-धीरे अपनी पैंट से उसका सख्त, गर्म लंड ले रही थी, सुनैना ने धीरे से उसके सूजे हुए सुपाड़े को चाटा और चूसा। वह सर इंच को महसूस कर सकती थी और एक नरम कराह सुन सकती थी क्योंकि उसने अपने मुंह में अधिक शाफ्ट ले लिया था। अपने मुँह की हर हरकत के साथ गहरी और लंबी चूसने से सुनैना को अपनी चूत गीली होती हुई महसूस हो रही थी, उसके निप्पल सख्त हो रहे थे और उसकी चूत सूज रही थी। उसकी जीभ उसके लंड को गोल-गोल घुमाते हुए चूस रही थी और उसके मुँह में जितना हो सकता था ले गई। उसका लंड उसके गले के पीछे से टकराया और नीचे फिसल गया। वह उसकी कराह सुन सकता है क्योंकि वह उसे गिरा दिया, जबकि वह चला गया।

जब उन्होंने घोषणा की तो सुनैना ने कार को खींच लिया और अनिच्छा से सिरस अद्भुत लौड़ा पर चूसना बंद कर दिया
हम घर पर है। कार से बाहर निकलकर और खुद को एडजस्ट करते हुए, सर अपने प्यारे उप के लिए दरवाजा खोलने के लिए घूमे। सामने के रास्ते पर चलते हुए, सुनैना मोटे तौर पर मुस्कुराई। उनके द्वारा साझा किए गए घर में चलते हुए, हमेशा सुनैना को अपने जीवन में खुश और संतुष्ट महसूस करते थे। आज की रात उसे अधिक महसूस हुई, उसने उत्साह, प्रत्याशा और उत्साह महसूस किया।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *